आदित्य पंचोली के खिलाफ एक्ट्रेस ने दर्ज की एफआईआर, इसपर पंचोली ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली कोई बार विवादों के वजह से चर्चा में आयी हैं। कोई सालों से फिल्मों से दूर रह रहे आदित्य पंचोली आजकल किसी ना किसी विवाद की वजह से चर्चा में आते रहते हैं। कंगना रनौत के साथ उनका विवाद एक समय काफी चर्चा में आयी थी। कंगना ने आदित्य पंचोली पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके के बाद आदित्य पंचोली ने कंगना के विवाद को झूठा बताते हुए कंगना पर ही एफआईआर कर दिया था। कंगना और आदित्य का ये विवाद बहत दिनों तक मीडिया की सुर्खियों में थी।
Aditya Pancholi
कंगना के विवाद के अलावा आदित्य पंचोली एक और मारपीट के विवाद के वजह से चर्चा में आये थे। कुछ साल पहले आदित्य पंचोली के खिलाफ उन्हीं के पड़ोसी ने मारपीट और गाली- गलौज का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आयी थी जो सोशल मीडिया पर बहत वायरल हुआ था।
बता दें इन विवादों के बाद अब हाल ही में आदित्य पंचोली को लेकर फिर से एक नया विवाद सामने आयी हैं। इस विवाद की वजह से आदित्य पंचोली फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं।
हाल ही में एक एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई हैं। एफआईआर में एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया हैं। जिस मामले में आदित्य पंचली के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है ये दस साल पुरानी हैं। इस बात की जानकारी मुम्बई पुलिस ने दी हैं। वैसे मुम्बई पुलिस ने मामले की पुरी जानकारी देने से मना कर दिया।

बता दें इस मामले पर अब आदित्य पंचोली ने भी बयान दिया हैं। आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस की आरोपों पर बयान देते हुए कहा कि- एक्ट्रेस ने उनके उपर झूठा आरोप लगाया हैं। आगे आदित्य पंचोली कहा- मुझे इस केस में गलत तरीके से फंसाया गया है। मेरे पास सारे सबूत और वीडियो हैं। में मुंबई पुलिस का सहयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। अगर वो मुझे किसी भी स्टेटमेंट के लिए फोन करेंगे तो में उन्हें पूरा-पूरा सहयोग दूंगा। में जांच के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मुझे पता है कि मेरे खिलाफ केस दर्ज हुआ है और में यहां से कहीं नहीं जाऊंगा। पुलिस का एफआईआर रजिस्टर होने के बावजूद भी अभी तक मुझे कोई फोन नहीं किया है।