कंगना ने बदली "मेंटल है क्या" का टाइटल, जानिए हुआ क्या था

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म के वजह से काफी चर्चा में रह रही हैं। आप लोगों को कंगना की फिल्म का नाम तो पता ही होगा। वैसे अब कंगना रनौत की आनेवाली फिल्म का नाम बदल दिया गया हैं।
पहले कंगना रनौत की आनेवाली फिल्म "मेंटल है क्या" नाम से रिलीज होनेवाली थी, लेकिन अब ये फिल्म "जजमेंटल है क्या" नाम से रिलीज होने वाली हैं। मैटंल है क्या नाम काफी पॉपुलर होने के बावजूद फिल्म का नाम बदल दिया गया हैं। वैसे इससे फिल्म को कुछ फर्क नहीं पड़ने वाली हैं।
Mental Hai Kya
आप लोगों को बता दें कंगना रनौत की आनेवाली फिल्म "मेंटल है क्या" की नाम पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी। और इसे लेकर काफी दिनों से सेंसर बोर्ड से बात चल रही थी। और बातचीत करने के बाद अब फिल्म का नाम बदलकर "जजमेंटल है क्या" कर दिया गया हैं। सेंसर बोर्ड से बातचीत में कंगना रनौत भी शामिल हुई थी।
दरअसल फिल्म के नाम को लेकर कोई लोग आपत्ति दर्ज करा रहे थे। सोशल मीडिया पर भी फिल्म के नाम को लेकर काफी विरोध चल रहा था। और इसी के वजह से सेंसर बोर्ड ने नाम बदलने का फैसला लिया। नाम को लेकर लोगों का कहना था कि इससे मानसिक बिमारी से जूझ रहे लोगों को काफी पीड़ा पहुचाएगी। भारतीय मनोरोग सोसायटी ने भी इस नाम को लेकर आपत्ति जताई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक चारों तरफ से लोगों की आ रहे आपत्तियों को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को लेकर छह घंटों से ज्यादा बातचीत करी और उसकेे बाद में फिल्म का टाइटल बदल दिया गया। वैसे सेंसर बोर्ड ने बाकी फिल्म की किसी भी सीन पर आपत्ति नहीं जताई हैं। और फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया हैं।

फिल्म के नाम बदलने की पुष्टि बालाजी टेलिफिल्म ने भी कर दिया हैं। फिल्म के नाम को बदलकर "जजमेंटल है क्या" करने से एकता कपूर भी काफी खूश हैं। बता दें "जजमेंटल है क्या" फिल्म में कंगना रनौत के अलावा राजकुमार राव मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म में कंगना, बॉबी ग्रेवाल बाटलीवाला नामक किरदार में दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होनेवाली हैं। फिल्म की ट्रेलर अगले हफ्ते आनेवाली हैं।

इसी तरह की खबरों के लिए हमारें Telegram चैनल से अभी जुड़े।

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner