Sunday, June 30, 2019

रेप केस में फंसे करण ऑबेरॉय जेल में करते थे ये काम, करण ने किया चौकाने वाला खुलासा

Posted by on Sunday, June 30, 2019
करण ऑबेरॉय टेलीविजन की एक जाने माने एक्टर हैं। बता दे करण ऑबेरॉय पर कुछ महिनों पहले एक महिला ने रेप का आरोप लगाकर केस कर दिया था। और इसीके चलते कुछ महिनो पहले करण ऑबेरॉय को जेल में डाल दिया गया था। वैसे करण ऑबेरॉय हाल ही में जेल से रिहा हो गये हैं।
Karan Oberoi
जेल से रिहा होने के बाद करण ऑबेरॉय ने कुछ चौकाने वाले अनुभव को लोगों के साथ शेयर किया हैं। करण ऑबेरॉय के मुताबिक जिस जेल में उन्हें रखा गया था उसमें टोटल 92 कैदी थे। करण के मुताबिक उस जेल में एक टॉयलेट था और उसे बाकी कैदियों के साथ मिलकर साफ करना पड़ता था।

करण ऑबेरॉय इन सब चौकाने वाला खुलासे एक इंटरव्यू के जरिए किया हैं। करण ने इंटरव्यू में बताया कि- "मुझे जिस जेल में रखा गया था, उसमें कुल 92 कैदी थे और सभी के लिए एक ही टॉयलेट था, जिसकी सफाई हमें ही करनी पड़ती थी। करण ओबेरॉय आगे कहते है कि- "जेल का खाना बिलकुल भी खाने लायक नहीं था, इसके चलते वो कुछ दिन मात्र पानी पीकर रहे। कभी-कभी कोई कैदी उन्हें खाने के लिए बिस्किट दे देता था।"

इन सब के अलावा करण ने बाकी कैदियों के साथ अनुभव कैसा रहा ये भी बताया। करण ऑबेरॉय के हिसाब से बाकी कैदियों के साथ उनका अनुभव बहत ही अच्छा रहा। करण के मुताबिक बाकी कैदियों से काफी सहायता मिली। उनके मुताबिक जब भी किसी कैदी के घर से खाना आता था तो वह उन्हें भी खाने दे देता था। क्योंकि जेल का खाना खराब था तो इससे करण को काफी सहायता मिली। इसके अलावा करण ने बताया कि जेल में दो चादर बिछाने और ओढ़ने के लिए मिलती थीं लेकिन दूसरे कैदी मिलकर अपनी तीन-चार चादर इकट्ठी करते थे और मुझे दे देते थे, ताकि में अच्छे से सो सकूं।

आप लोगों को बता दें करण ऑबेरॉय टेलीविजन की एक जाने माने एक्टर हैं। करण ने अबतक कई सीरीयलों में काम किया हैं। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया हैं। करण ऑबेरॉय ने 1995 को स्वभिमान नामक एक टीवी सीरियल के जरिए अपना एक्टिंग कैरियर शुरू किया था। 2017 को करण ''इनसाइड एज'" एक वेब सीरीज में भी दिखाई दिये थे।