Monday, July 1, 2019

जायरा वसीम ने छोड़ी बॉलीवुड तो इस एक्टर ने कहा- इनका भरोसा मत करना

Posted by on Monday, July 1, 2019
आमिर के साथ बॉलीवुड डेब्यू करनेवाली जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया हैं, ये बात तो आप लोगों को मालूम ही होगी। जायरा वसीम की बॉलीवुड छोड़ने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। हर कई उनके बारें में ही बात कर रहे थी। अभी भी सोशल मीडिया पर जायरा वसीम की बॉलीवुड छोड़ने की खबर काफी चर्चा में हैं।
Zaira Wasim
दंगल जैसी जबरदस्त हिट फिल्मों में काम करनेवाली जायरा वसीम के फैसले के बाद अब कई लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन दिया हैं। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने जबरदस्त अंदाज में रिएक्शन दिया हैं। कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा हैं- "में यह कहना चाहूंगा कि प्लीज जायरा वसीम का भरोसा न करें। वे यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही है। वह एक बहुत बड़ी ड्रामा गर्ल है। वे अब भी बॉलीवुड में हैं और इसे कभी नहीं छोड़ने वाली है। चिंता न करें, आमिर खान उनके लिए जल्द ही और फिल्में प्रोड्यूस करेंगे।"
कमाल आर खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपना रिएक्शन दिया। रवीना तो जायरा वसीम पर भड़क उठी और अपनी पुराने सोच अपने पास रखने को बोल डाली। रवीना ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- "कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है। आशा करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपनी पुरानी सोच को खुद तक ही सीमित रखें।"
इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस पायल रोहतगी भी जायरा पर तंज कसते हुए दिखाई दिये। पायल ने जायरा को अंधभक्त और कट्टर मुस्लिम बताया। पायल रोहतगी ने ट्विटर पर लिखा- "जायरा वसीम एक अंधभक्त और कट्टर मुस्लिम है। उन्होंने इस फैसले के लिए कुरान के विचार का हवाला दिया है। इससे लगता है कि इस्लाम ऐसा धर्म है जहां महिलाएं पुरुषों के बराबर नहीं हैं। मुझे पढ़कर काफी खुशी हुई।"

इन फिल्म स्टार्स के अलावा जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर आब्दुला ने भी जायरा के फैसले पर ट्वीट किया हैं। उमर आब्दुला ने ट्वीट पर लिखा- ''उनकी पसंद पर सवाल उठाने वाले हम कौन हैं? यह उनका जीवन है और उसके साथ वो जैसा चाहती है वैसा कर सकती हैं। में बस उसकी ख़ुशी की कामना करता हूं और आशा करता हूँ कि जो करेंगी, उससे उन्हें खुशी मिले।"