जल्दी जवान दिखने के लिए इंजेक्शन लेती थी ये एक्ट्रेस!, 16 साल की उम्र में ही बनी थी लीड हीरोइन

भारत के पॉपुलर टेलीविजन शो 'शाका लाका बूम बूम' का नाम तो आप लोगों ने सुना ही होगा। एक समय ये टेलीविजन शो 'शक्तिमान' की तरह ही बहत पॉपुलर था। जादू से भरपूर इस शो को बच्चे देखना बहत पसंद करते थे। इस शो के लीड कलाकार भी बच्चे ही थे।
Hansika Motwani
शो में बतौर बाल कलाकार के रुप में काम करने वाले ज्यादातर कलाकार अभी भी एक्टिंग से जुड़े हुए हैं। लेकिन एक को छोड़कर बाकी कलाकारों को पहले के मुकाबले अभी उतनी सफलता नहीं मिली हैं। हंसिका मोटवानी ही एक ऐसी एक्ट्रेस है जो पहले 'शाका लाका बूम बूम' में बाल कलाकार के रुप में दिखाई दिये थे और आज फिल्मों में लीड हीरोइन के तौर पर दिखाई देती हैं।

हंसिका मोटवानी अभी 27 साल की हो गई हैं। वह अभी साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेसों में से हैं। हंसिका ने साउथ के कोई बड़े-बड़े एक्ट्ररों के साथ काम किया हैं। बॉलीवुड के कुछ फिल्मों में भी हंसिका ने काम किया है, लेकिन साउथ की तरह बॉलीवुड में उनको अभीतक उतनी कामयाबी नहीं मिली हैं।

बता दें हंसिका मोटवानी एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें16 साल की उम्र में ही लीड हीरोइन बनने का मौला मिला, वह भी अल्लू अर्जुन जैसे एक्टर की। हंसिका ने 2007 को पुरी जगन्नाध की निर्देशन में बनी फिल्म 'देसमुदुरु' से बतौर लीड हीरोइन डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह साउथ सुपारस्टार अल्लू अर्जुन के साथ दिखाई दिये थे। कहा जाता है कि हंसिका मोटवानी बहत ही कम उम्र में जवान दिखने लगी थी। और शायद इसी वजह से वह 16 साल की उम्र में ही लीड हीरोइन बन पाया था।

हंसिका के बारें में यह भी कहा जाता है कि वह जल्दी जवान दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्‍शन लेते थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हंसिका मोटवानी की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं। और उसी की देखरेख में हंसिका हार्मोनल इंजेक्‍शन लेती थी। वैसे इस बात पर हंसिका ने अभीतक कुछ भी बयान नहीं दिया है।


बता दें हंसिका अभी दो तमिल और एक तेलुगु फिल्म के काम में व्यस्त हैं। इस साल उनकी दो फिल्म भी रिलीज हुई हैं। हंसिका मोटवानी एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें फिल्मों के साथ-साथ सोशल वर्क करना भी पसंद हैं। हाल ही में उन्होंने 30 ऐसी महिलाओंं के इलाज का खर्चा उठाया था जिन्हें ब्रेस्ट कैंसर था।

इसी तरह की खबरों के लिए हमारें Telegram चैनल से अभी जुड़े।

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner