पत्रकार से झगड़े के बाद कंगना की बहन रंगोली बोलीं- जब से पीएम मोदी का सपोर्ट किया है..

आप लोगों को शायद पता ही होगा हाल ही में 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पत्रकार जस्टिन राव के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था। झगड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर बहत ही ज्यादा वायरल हुई थी। अभी भी सोशल मीडिया में वीडियो को लोग देख रहे हैं।
Kangana Ranaut
प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान जब पत्रकार जस्टिन राव सवाल पुछता है तो कंगना उनसे बोलती है- 'तुम मेरे बारे में इतना गलत कैसे लिख सकते हो?' कंगना अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' पर पत्रकार जस्टिन से ये बोलती हैं। कंगना रनौत की बात सुनकर जस्टिन बोलता है कि उनका कुछ भी ऐसा कहना बिल्कुल भी सही नहीं है। इन सब के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के होस्ट जब बीच में आकर मामले को शांत करने की कोशिश करते है तो एक दुसरा पत्रकार बहत ही गुस्से में होस्ट को पीछे हटने के लिए कहते हैं। इसके बाद फिर से मामला शांत होने की बजाय और बढ़ जाता हैं। लास्ट में एकता कपूर  आगे आकर मामले को शांत करती हैं।

बता दें प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना और पत्रकार की झगड़े की वीडियो वायरल होने के बाद इसपर बहत सारे लोगों ने अपना रिएक्शन दिया हैं। और अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया हैं।

रंगोली चंदेल ने कंगना की सपोर्ट में अपना रिएक्शन ट्विटर के जरिए दिया हैं। बता दें रंगोली अक्सर ट्विटर के जरिए कंगना रनौत को सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं। कंगना की हर विवाद में वह कंगना के साथ खड़ी नजर आती हैं। और इसबार भी रंगोली कंगना की सपोर्ट में हैं।
Rangoli Chandel tweet

रंगोली ने ट्विटर पर पत्रकार जस्टिन राव और कंगना रनौत का एक फोटो पोस्ट करके पत्रकार को घेरते हुए लिखा- 'अपनी मीडिया की हालत देखो, जब से कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है और नेशनलिस्ट फिल्में बनाई है, ये सब लिबरल उसकी जान के पीछे पड़ गए हैं। यही जस्टिन राव कंगना के आगे-पीछे घूमता था।' वैसे रंगोली ने इसके अलावा भी कई ट्वीट किए हैं और पत्रकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। रंगोली के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोग कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग रंगोली से सबूत भी मांग रहे हैं।

इसी तरह की खबरों के लिए हमारें Telegram चैनल से अभी जुड़े।

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner