शाहिद कपूर की "कबीर सिंह" देखने के लिए नाबालिग कर रहें है ऐसा काम, जानकर हैरानी होगी

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म "कबीर सिंह" 21 जून को पूरे भारतवर्ष में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के दिन से ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं और अभी भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। शाहिद की ये फिल्म हर तरह के लोग पसंद कर रहे हैं, लेकिन युवाओं को ये फिल्म सबसे ज्यादा पसंद आ रही हैं। और इस फिल्म को देखने के लिए युवाएं हैरान करनेवाले काम करते हुए नजर आ रहें हैं।
Kabir Singh shahid kapoor
बता दें शाहिद कपूर की फिल्म "कबीर सिंह" को सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट मिला हैं। ए सर्टिफिकेट मिलने का मतलब फिल्म को 18 साल के कम उम्र के युवाएं यानी नाबालिग नही देख सकती हैं। सिर्फ 18 साल से ज्यादा की उम्र के लोग ही फिल्म को देख सकती हैं। और इसी 'ए' सर्टिफिकेट के चलते युवाएं "कबीर सिंह" को देखने के लिए हैरान करनेवाले काम कर रहे हैं। दरअसल "कबीर सिंह" का क्रेज युवाओं के बीच इतना बढ़ गया है कि उन्होंने इस फिल्म को देखने के लिए फर्जी तरीकों से अपनी डेट ऑफ बर्थ तक बदल दिया।

आसल में कुछ 18 साल से कम उम्र के युवाओं को 'ए' सर्टिफिकेट की वजह से फिल्म ना देख पाने की बात पसंद नहीं आई और वह अपने आधार कार्ड में हेराफेरी करके अपने फेवरिट स्टार शाहिद की फिल्म देखने पहुंच गए।
Kabir Singh shahid kapoor

मीडिया से बातचीत में एक युवा ने बताया कि- 'मैंने और मेरे दोस्त ने अपने-अपने आधार कार्ड की फोटो खींची और एक मोबाइल ऐप के जरिए आधार कार्ड की अपनी डेट ऑफ बर्थ चेंज कर दी। इसके बाद किसी ने हमें थियेटर में जाने से नहीं रोका और हम फिल्म देखने में कामयाब रहे।


इसके अलावा एक और युवा ने बताया हमने 'बुक माई शो' के जरिए ऑनलाइन टिकट बुक किया था। जब हम ऑनलाइन टिकट बुक कर रहे थे तब हमसे हमारी उम्र  नहीं मांगा गया लेकिन जब थियेटर में पहुंचे तब गार्ड ने रोका, लेकिन हमारे स्कूल के दोस्तों ने इसकी जानकारी दी थी और कैसे इससे निपटा जाए ये भी बताया था। और इसी के चलते हमने मोबाइल ऐप से अपनी आधार कार्ड की तस्वीर खींची और मिनटों में एडिट करके अडल्ट बन गए।

इसी तरह की खबरों के लिए हमारें Telegram चैनल से अभी जुड़े।

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner