सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला, पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' को लेकर काफी व्यस्त हैं। और इसी बीच सोनाक्षी की एक बहत बड़ी खबर सामने आयी हैं। बता दें सोनाक्षी एक धोखाधड़ी की मामले में फंस गई हैं। और इस धोखाधड़ी मामले की वजह से हाल ही में पुलिस उनके घर उनसे पूछताछ करने पहुंच गई।
Sonakshi Sinha
बता दें ये मामला पिछले साल की हैं। पिछले साल सितंबर महीने में सोनाक्षी पर एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। ऑर्गनाइजर के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा ने एक ईवेंट का एडवांस रकम लिया और बाद में दिल्ली में आयोजित उस इवेंट में नहीं पहुंची। पिछले साल की यह विवाद अभी इतना बढ़ गया कि उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों की एक टीम को सोनाक्षी से पूछताछ करने उनके मुम्बई स्थित घर तक आना पड़ा। वैसे जब पुलिस पहुंची तब सोनाक्षी घर पर मौजूद नहीं थी।

बीते साल की ये विवाद काफी आगे बढ़ने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने इसपर सफाई देते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। सोनाक्षी ने ट्विटर पर बताया कि कैसे एक इवेंट ऑर्गनाइजर मीडिया में उनकी छवि खराब करके पैसा कमाने की कोशिश कर रही हैं।
Sonakshi Sinha tweet
सोनाक्षी ने ट्विट में लिखा- 'एक इवेंट ऑर्गनाइजर, जो अपनी बातों पर भी कायम नहीं रह सका, वह मीडिया में मेरी साफ छवि को खराब करके जल्द से जल्द पैसे कमाना चाहता है। इसमें जांच के लिए प्राधिकरण के साथ मेरा पूरा सहयोग है। लेकिन मीडिया से दरख्वास्त है कि इस बेशरम आदमी की गलत बातों पर यकीन न करें।' सोनाक्षी की यह ट्विट देखते ही देखते वायरल हो गया और अभी इसकी वजह सोनाक्षी काफी सुर्खियों में हैं।

बता दें सोनाक्षी सिन्हा जल्द 'खानदानी शफाखाना' फिल्म के जरिए दर्शकों के बीच आनेवाली हैं। सोनाक्षी की यह फिल्म इसी साल 2 अगस्त को रिलीज होनेवाली हैं। 'खानदानी शफाखाना' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा बॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह और एक्टर वरुण शर्मा मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और एक गाना 'कोका' रिलीज हुआ है। जहां ट्रेलर को अबतक 15 मिलियन से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा है तो वही गाना 'कोका' अभी धमाल मचा रहा हैं।

इसी तरह की खबरों के लिए हमारें Telegram चैनल से अभी जुड़े।

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner