टिक टॉक वीडियो के वजह से गिरफ्तार हुए एजाज खान, इस प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

अक्सर विवादों के वजह से चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को मुम्बई साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। बिग बॉस से फेमस होने वाले एजाज को उनके कुछ आपत्तिजनक वीडियो के वजह से गिरफ्तार किया गया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान ने यह वीडियो टिक टॉक (Tik Tok) पर शेयर करी थी, जिसकी शिकायत मुम्बई पुलिस में होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
Ajaz Khan arrested
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान ने झारखंड में मॉब लिंचिंग की घटना के बाद कुछ टिक टॉक(TikTok) स्टार्स के साथ एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मुम्बई पुलिस का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि- अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना। रिपोर्ट के मुताबिक एजाज को पुलिस ने सेक्शन 153A और सेक्शन 67 के तहत गिरफ्तार किया हैं। और जल्द ही उनको कोर्ट में भी पेश किया जायेगा।

बता दे एजाज खान गिरफ्तार हुए है इसकी खबर किसी को मालूम नहीं थी। जब 'द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर' के सह निर्माता अशोक पंडित ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करके इसकी जानकारी दी तभी इसकी जानकारी मिली। अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में एजाज खान के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की फोटो भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए पोस्ट की।

'द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर' के सह निर्माता अशोक पंडित ने एजाज खान गिरफ्तार हुए है इसकी जानकारी देते हुए ट्विट पर लिखा- 'एजाज खान को उसके विवादास्पद टिक-टॉक वीडियो के लिए अरेस्ट करने पर आपका धन्यवाद। मैंने एक कंप्लेंट 16 जुलाई को जूहू पुलिस स्टेशन में भी दर्ज करवाई थी। वह समाज के लिए एक खतरा है'। बता दें एजाज खान के खिलाफ एफआईआर अशोक पंडित ने ही कराई थी। और शायद उसी एफआईआर की वजह से एजाज खान गिरफ्तार हुए हैं।

बता दें एजाज खान फिल्मों के अलावा टेलीविजन पर भी काम किया हैं। हालांकि उनको बिग बॉस से सबसे ज्यादा पहचान मिली हैं। एजाज खान रियलिटी शो बिग बॉस 7 और 8 में नजर आयें थे। फिल्मों की बात करें तो एजाज खान ने 2003 को 'patth' नामक फिल्म से अपना फिल्मी कैरियर शुरू किया था। और 2017 को आखिरी बार एजाज 'Rogue' नामक एक साउथ फिल्म में नजर आयें थे।

इसी तरह की खबरों के लिए हमारें Telegram चैनल से अभी जुड़े।

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner