गदर फिल्म के डायरेक्टर ने आर्टिकल 370 हटने के बाद किया ऐसा ट्वीट

हाल ही में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया गया हैं। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पुरे देश से लोग अपना रिएक्शन सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं। भारत के लोग जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से बेहद खुश है और अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर कर रहें हैं। भारत के साधारण लोगों के अलावा बड़े-बड़े नेता और फिल्म जगत के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। और अब बॉलीवुड के सुपरहिट फिल्म 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी ट्विटर के जरिए ट्वीट करके अपना रिएक्शन दिया हैं।
Gadar
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा का ट्वीट अभी काफी वायरल हो रहा हैं। मीडिया में भी इसपर चर्चा हो रही हैं। एनडीटीवी ने भी इस न्यूज को अपने वेबसाइट पर एक पब्लिश किया हैं।

बता दे 'गदर' फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में जमीनों की कीमतों पर ट्वीट किया हैं। साथ ही आर्टिकल 370 हटने से जम्मू-कश्मीर में समृद्धि आयेगी एसी बात भी कही हैं।

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से जमीन की कीमतों पर काफी उछाल आई है ऐसा खबरें आ रही हैं। और इसी विषय पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया है, जो अभी बहत तेजी से वायरल हो रही हैं। अनिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है- आप कश्मीरी हैं। 370 के हटने से आप क्रोध में भर जाते हैं। फिर शाम को आपकी पत्नी, बेटा बताता है कि हम करोरपति हो गए। जो ज़मीन कल तक 50 लाख की थी 1 करोड़ की हो गयी, आप समझ नहीं पाते आप अलगाववादियों की सपोर्ट करें या विरोध, इंसानी फ़ितरत सुख की सपोर्ट है। तो सुख बरसेगा अब। जय हिंद।


बता दें 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट करनेवाले अनिल शर्मा ने अबतक 10 से ज्यादा फिल्में डायरेक्ट किया हैं। वैसे 'गदर' उनके कैरियर की सबसे बेहतरीन फिल्म हैं। अनिल शर्मा ने 'गदर' के अलावा तहलका, आशिक और अपने जैसे सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट किया हैं। बता दें अनिल शर्मा डायरेक्टर के साथ-साथ लेखक और प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस और लिखी हैं। बीते साल अनिल शर्मा ने 'जीनियस' नामक एक फिल्म को डायरेक्ट किया था।

इसी तरह की खबरों के लिए हमारें Telegram चैनल से अभी जुड़े।

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner